हिंदी समाचार

‘नायक नहीं, खलनायक हूं मैं’ गाने पर डांस करते हुए शख्स ने सीने में चाकू घोंपा; अस्पताल में हुई मौत

सोशल मीडिया पर होली के जश्न का एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है जहां एक शख्स नशे में खुद को ही चाकू मार रहा है।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक खौफ पैदा करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक होली की मस्ती में अपने साथियों के साथ मस्ती से नाच रहा है और उसके एक हाथ में चाकू है. उन्हीं का एक दोस्त वीडियो बना रहा है। तभी अचानक उस शख्स के सीने से खून की धार बहने लगी तो सब हक्का-बक्का रह गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शर्ट से बह रहा था खून
तभी अचानक से नाच रहे शख्स को अपनी शर्ट पर कुछ बहता हुआ सा महसूस होता है। जब वह अपनी शर्ट पर हाथ लगाता है तो खौफ में आ जा जाता है। शर्ट पर खून बह रहा था और कुछ ही देर में शर्ट खून से लाल हो गई।

इलाज के दौरान मौत
शराब के नशे में की गई ये हरकत इतनी जानलेवा साबित हुई कि इलाज के दौरान शख्स की मौत हो गई। उसके बाद खुद पर चाकू से वार करने का ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

खुद के सीने में ही मार लिया चाकू
दरअसल, जिस गाने पर वह डांस कर रहा था, उस गाने के बोल थे ‘नायक नहीं, खलनायक हूं मैं’। इस गाने के एक बोल पर शख्स इतना भावुक हो गया कि हाथ में पकड़े चाकू को ही अपने सीने पर मारने लगा। चाकू की नोक सीधे दिल में घुसी और फिर उसमें से खून की धार बहने लगी।

News Credit:- Zee News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button