हिंदी समाचार

गौहर खान ने ‘उर्वशी उर्वशी’ गाने पर किया शानदार डांस, वायरल हुआ Video

गौहर खान अपने नए वीडियो में उर्वशी-उर्वशी गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में गौहर जितनी खूबसूरत दिख रही हैं, उनके डांस मूव्स भी उतने ही शानदार हैं.

नई दिल्ली : गौहर खान की अदाएं सच में कातिलाना हैं. गौहर अक्सर अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने डांस का वीडियो शेयर करती हैं. ट्विटर पर भी वे काफी एक्टिव रहतीं हैं. यहां भी वो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हुई नजर आती हैं. अभिनय जगत में भले ही गौहर बड़ा नाम न बन पाई हों, लेकिन मॉडलिंग में उन्होंने खूब नाम कमाया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने नए वीडियो में गौहर उर्वशी-उर्वशी गाने पर डांस करती हुई दिख रही हैं. वीडियो में गौहर जितनी खूबसूरत दिख रही हैं, उनके डांस मूव्स भी उतने ही शानदार हैं.

गौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो शेयर करते हुए गौहर ने लिखा है, ‘ओह यह गाना, आप में से कितनों को पसंद है??’. वीडियो में गौहर ने नीता बरूचा की ज्वेलरी पहनी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने ब्राउन और पर्पल कलर का जंप सूट पहना है, जिसे निकिता म्हैसालकर ने डिजाइन किया है. गौहर के इस वीडियो को महज कुछ घंटे में 70 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

टीवी और सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. साल 2013 में गौहर बिग बॉस की विजेता बनी थीं. गौहर ने ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ में काम किया था. वे ‘गेम (2011)’, ‘इशकजादे (2012)’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया (2017)’ और ‘बेगम जान (2017)’ जैसी शानदार फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. वहीं गौहर का विवादों से भी नाता रहा है. एक बार रैंप पर चलते हुए उनकी स्कर्ट फट गई थी, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था. बीते साल गौहर खान ने इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से शादी रचाई है.

News Credits: NDTV INDIA

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button