हिंदी समाचार

Breaking News: बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

Breaking News: बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन टीवी एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ के विनर ने सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है।

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज गुरुवार को निधन हो गया। यह खबर उनके फैंस के लिए एक झटके के रूप में आई क्योंकि अभिनेता ने हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में शहनाज गिल के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। वह 40 साल के थे।

सिद्धार्थ को ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे काल्पनिक सीरीयल्स और ‘झलक दिखला जा 6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस 13’ जैसे रियलिटी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

पीटीआई के अनुसार, पता चला है कि शुक्ला को सुबह जोरदार दिल का दौरा पड़ा। वह अपनी मां और दो बहनों को छोड़ गए हैं।

कूपर अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ”उन्हें कुछ समय पहले मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था।”
शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह “जाने पहचाने से, ये अजनबी”, “लव यू जिंदगी” जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू’ के साथ वह घर घर में पहचाने जाने लगे।

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शोबिज का एक लोकप्रिय चेहरा थे और ‘हम्प्टी शर्मा के दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। अभिनेता को आखिरी बार एकता कपूर के लोकप्रिय सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में देखा गया था जिसमें उन्होंने ‘अगस्त्य’ की भूमिका निभाई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button