हिंदी समाचार

बकाया किराया मांगने पर दो बहनों को पीटा

बल्लभगढ़। ऑटो का बकाया किराया मांगने पर एक ऑटो चालक व्यक्ति ने दो बहनों को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया।

बल्लभगढ़। ऑटो का बकाया किराया मांगने पर एक ऑटो चालक व्यक्ति ने दो बहनों को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। एक बहन का सिर फोड़ा और दूसरी बहन का हाथ तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ितों का कहना है कि उन्होंने आरोपी को किराए पर औटो चलाने के लिए दिया था।

सेक्टर-तीन निवासी राधा चरण की बेटी गीता ने बताया कि गुरुवार को समय करीब शाम के करीब तीन बजे अपनी बहन नेहा के साथ सेक्टर तीन मार्केट जा रही थी। जब वह अंबेडकर भवन मोड पर पहुंचे तभी लक्ष्मण निवासी गांव सुनपेड ने एक कार उसके सामने लाकर खड़ी कर दी और उसका रास्ता रोक लिया। कार से उतरकर उसने गाली-गलौज शुरू कर दी। उसका कहना था कि उससे ऑटो का बकाया किराया क्यों मांगा गया। उसने जान से मारने की धमकी देने लगा। इस बात पर दोनों बहनें पुलिस चौकी की ओर जाने लगीं। तभी उसने गाड़ी में से एक लोहे की राड निकाल कर उसके सिर मे मारी। इससे खून बहने लगा। जब उसकी बहन नेहा बचाने लगी तो उसे भी राड से मारने लगा। इससे उसकी बहन का हाथ टूट गया। उसके बाद दोनो बहनों को सरकारी अस्पताल भेजा गया। बताया गया है कि आरोपी पर पीड़िता का ऑटो चलाता था। अब उससे ऑटो ले लिया गया है। बचा हुआ किराया वह नहीं दे रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button